Join us?

मनोरंजन
Trending

Anant Ambani Birthday : आज अनंत अंबानी का बर्थडे, होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन

इंदौर। अंबानी परिवार में एक बार फिर जश्न का माहौल है और ये मौका अनंत अंबानी के बर्थडे का है। मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी का आज 10 अप्रैल को जन्मदिन मना रहे है। इस साल अनंत अपने जन्मदिन का जश्न जामनगर में मना रहे हैं, जहां कई सितारे पहुंच चुके हैं।

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी बीते महीने काफी चर्चा में रहे हैं। अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। तीन दिनों तक चलने वाले इन फंक्शन्स में दुनियाभर के दिग्गज शामिल हुए थे। अब आज यानी 10 अप्रैल को अनंत अंबानी अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर गुजरात जामनगर में ग्रैंड सेलिब्रेशन रखा गया है। इसमें कई बड़े सितारे शामिल होंगे। बर्थडे के लिए बीते दिनों अनंत और राधिका दुबई के एक मॉल में खरीदारी करते नजर आए थे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन्स के समय उन्होंने जानवरों के प्रति अपने प्रेम के बारे में दुनिया को बताया था। ऐसे में आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनके जीवन से जुड़ी 10 दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

सलमान खान ने अनंत अंबानी के लिए गाया गाना

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान बी प्राक के साथ सुर में सुर मिलाकर गाते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान सलमान खान बी प्राक के साथ रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का गाना ‘सारी दुनिया जला देंगे’ भी गाते हुए दिखे। सोशल मीडिया पर भाईजान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

ये सितारें भी होंगे शामिल

वहीं अनंत अंबानी के बर्थडे पर सलमान खान के अलावा ये सेलेब्स भी आज जश्न में शामिल होंगे। इस लिस्ट में इंटरनेट संसेशन ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि भी हैं। ओरहान अवत्रामणि ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर अनंत अंबानी के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो सलमान खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी अनंत अंबानी के बर्थडे बैश के लिए जामनगर रवाना हो चुके हैं। हालांकि, जान्हवी और शिखर की तस्वीरें और वीडियो अभी सामने नहीं आए हैं। बता दें कि रियालंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अपना ये जन्मदिन बेहद खास और शानदार तरीके से सेलिब्रेट करने वाले हैं। इससे पहले अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट ने जामनगर में ही तीन दिन का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किया था। इस सेलिब्रेशन की चर्चा आज तक होती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
ऑल-टाइम फेवरेट कम्फर्ट इंडियन फिल्में सबसे खूबसूरत झरना प्लिटविस झरना अपने लीवर की कैसे करें सुरक्षा