Join us?

मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा ने हीरामंडी में ऐसे निभाया था डबल रोल

नई दिल्ली।संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में सोनाक्षी सिन्हा ने डबल रोल प्ले किया है। उन्होंने दोनों ही किरदारों को बहुत अच्छी तरह से निभाया है। लोगों ने उन्हें रेहाना और फरीदन के किरदार में खूब पसंद किया है। लोग उनके अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
‘हीरामंडी’ के चलते प्यार बटोर रहीं सोनाक्षी सिन्हा ने एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए बताया है कि आखिर सीरीज में उन्हें रेहाना और फरीदन में सोनाक्षी सिन्हा ने बीते दिन रेहाना कैरेक्टर के लुक टेस्ट की तस्वीरें शेयर की थीं। हरी साड़ी, ग्रे सूट और चमकीली साड़ी में वह एक अलग अवतार में दिखाई दे रही थीं। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “रेहाना आपा। आपा नहीं… हुजूर। उनमें से सबसे क्रूर के लिए मेरे लुक टेस्ट की कुछ तस्वीरें यहां हैं… रेहाना।”
सोनाक्षी ने आगे लिखा, ” चूंकि मुझे अपनी मां का किरदार निभाना था, इसलिए हम उसे थोड़ा अलग बनाना चाहते थे। इसलिए मैंने कुछ वजन बढ़ाया और हमने बालों को अलग तरीके से बनाया, जो फरीदन की तुलना में लंबे और घुंघराले थे। मेकअप के साथ हमने आईज को हैवी, भौहें लंबी और झाइयों को रखा है और ग्रीन लेंस भी लगाया है।”
सोनाक्षी सिन्हा ने रेहाना के लुक टेस्ट की तस्वीरें शेयर करने के बाद फरीदन के लुक टेस्ट की फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री फरीदन के लुक में दमदार लग रही हैं। फोटोज के साथ सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, “जिस दिन मैं फरीदन बनी। फरीदन के आने से रिश्ते नहीं… कहानियां बनती हैं। ये है फरीदन के लुक टेस्ट की कहानी।” सोनाक्षी ने आगे कहा, “मुझे लगा कि मेरे पास लंबे लहराते हुए बाल होंगे जो हर फ्रेम में धीमी गति से आगे बढ़ेंगी जैसा हर भंसाली की हीरोइन के साथ होता है। इसके बजाय सर कहते हैं, ‘इसको कर्ली बॉब कट दे दो। फरीदन अपने समय से आगे, हीरामंडी की दुनिया की मॉडर्न पर्सनैलिटी है। बेझिझक, माफी न मांगने वाली, खुद से ऑब्सेस्ड और पूरी तरह से वैसी पर्सनैलिटी जैसी वह है। यही वह दिन था, जब मैं उसकी तरह बन गई।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अखरोट के फायदे सॉफ्ट स्किन के लिए ऐसे तैयार करे गुलाब फेस पैक… मानसून में बिमारियों से बचे, अपनायें ये उपाय…