Join us?

खेल

Sports News:लखनऊ सुपरजायंट्स को केकेआर से 8 विकेट की शिकस्‍त मिली

नई दिल्‍ली। लखनऊ सुपरजायंट्स को रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों 26 गेंदें शेष रहते 8 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। ईडन गार्डन्‍स पर खेले गए आईपीएल 2024 के 28वें मैच में एलएसजी ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 161/7 का स्‍कोर बनाया। जवाब में केकेआर ने 15.4 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।लखनऊ सुपरजायंट्स की यह छह मैचों में तीसरी शिकस्‍त रही और वो आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में टॉप-4 से बाहर हो गई है। वहीं, कोलकाता नाइटराइडर्स की यह 5 मैचों में चौथी जीत रही और वो प्‍वाइंट्स टेबल में दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है। एलएसजी के कप्‍तान केएल राहुल ने मैच के बाद बताया कि उनकी टीम के हाथों से मैच कब फिसला।
केएल राहुल ने क्‍या कहा मुश्किल दिन था। हमारी जमकर कुटाई हुई। आईपीएल में प्रत्‍येक टीम इस तरह के दौर से गुजरती है। इस बारे में बैठकर ज्‍यादा नहीं सोचेंगे। जाकर अपनी कमियों पर काम करेंगे और दमदार वापसी करेंगे। रोशनी को दोष नहीं दे सकते कि उसके चालू होने के बाद बल्‍लेबाजी आसान हो गई। रोशनी चालू होने के बाद गेंद अच्‍छी पकड़ के साथ निकल रही थी।
हम यह नहीं कह सकते कि खराब शॉट खेले, लेकिन हमने जैसे शॉट खेले, उसका पालन अच्‍छी तरह नहीं कर सके। हमने लगातार विकेट गंवाएं और कम से कम 30 रन पीछे रहे। अगर हमारे हाथ में विकेट होते और हमारे टॉप-4 में से कोई एक बल्‍लेबाज चलता तो बड़ा स्‍कोर बनाते। मेरे ख्‍याल से हमने यहीं मैच गंवाया।
शमार जोसेफ के बारे में राहुल ने क्‍या कहा गेंद अच्‍छी पड़ रही थी। हमने कुछ विकेट हासिल किए, लेकिन ज्‍यादा बाउंड्री खर्च कर दी। शमार जोसेफ का डेब्‍यू सकारात्‍मक रहा। वो बहुत तेज गेंदबाजी कर रहे थे। आईपीएल में पहला मैच था तो उत्‍साहित थे। वो बस तेज गेंदबाजी करना चाहते थे, उनकी लाइन थोड़ी बिगड़ी, लेकिन ऐसा सभी के साथ होता है। सकारात्‍मक बात यह है कि उन्‍होंने काफी तेज गेंदबाजी की और उनकी गेंद पिच पर पड़कर लहरा रही थी। उन्‍होंने अच्‍छे क्षेत्र में गेंदबाजी की, लेकिन निरंतरता पर थोड़ा काम करना होगा। मुश्किल बातचीत होगी केएल राहुल ने लगातार मिल रही हार पर सफाई दी और कहा कि हमें कुछ मुश्किल फैसले लेने होंगे क्‍योंकि स्‍कोर कम बन रहा है। हम चिंतित नहीं है, लेकिन पता करना होगा कि कहां गलती हो रही है। हमारी कुछ मुश्किल बातचीत होगी। पिछले कुछ मैचों में हम 160 रन से ज्‍यादा नहीं बना सके और इस बारे में हमें सोचना होगा। देखना होगा कि हम कैसे 180 या 200 रन के आंकड़ें को छू सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
ऑल-टाइम फेवरेट कम्फर्ट इंडियन फिल्में सबसे खूबसूरत झरना प्लिटविस झरना अपने लीवर की कैसे करें सुरक्षा