Join us?

खेल

Sports News: विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ खास रिकॉर्ड

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का 41वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आयोजित है। दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल में अपना 250 मैच खेलने उतरी। आरसीबी की तरफ से मैदान पर उतरते ही विराट कोहली के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज हो गया जो आईपीएल इतिहास में किसी भी खिलाड़ी ने पहले कभी नहीं किया है। दरअसल, विराट कोहली RCB के साथ पहले सीजन से जुड़े हुए हैं। वह IPL इतिहास के पहले खिलाड़ी बन गए हैं जो किसी टीम के पहले और 250वें दोनों मैचों की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे हैं। हालांकि, RCB से पहले मुंबई इंडियंस ने IPL में 250 मैच खेले हैं, लेकिन मुंबई में कोई भी ऐसा खिलाड़ी नहीं था जो टीम के पहले और 250वें मैच में खेला हो।
RCB बनी दूसरी टीम
बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का आईपीएल इतिहास का 250वां मैच है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल के इतिहास में 250 मैच खेलने वाली दूसरी टीम बन गई है। इससे पहले ये कमाल सिर्फ मुंबई इंडियंस की टीम ने किया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीत सकी है।
कोहली ने खेली अर्धशतकीय पारी
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली। विराट कोहली ने 41 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के के साथ 51 रन बनाए। उनादकट ने उन्हें अपना शिकार बनाया। विराट को अलावा रजत पाटीदार ने अर्धशतकीय पारी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
ऑल-टाइम फेवरेट कम्फर्ट इंडियन फिल्में सबसे खूबसूरत झरना प्लिटविस झरना अपने लीवर की कैसे करें सुरक्षा