Join us?

मनोरंजन

योद्धा के बाद सिद्धार्थ ने साइन की नई फिल्म

नई दिल्ली। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इसी साल मार्च में उनकी मूवी ‘योद्धा’ रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब खबर आ रही है कि एक बार फिर एक्टर एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले हैं। इस बार सिद्धार्थ ने मुराद खेतानी के साथ हाथ मिलाया है और इस मूवी को साइन भी कर लिया है। वहीं, फिल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ करेंगे, जिन्होंने पहले रणदीप हुड्डा की ‘तेरा क्या होगा लवली’ और जियो सिनेमा सीरीज ‘कैट’ का निर्देशन किया था।
टाइटल का नहीं हुआ खुलासा
दरअसल, पीपिंगमून की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म का टाइटल अभी नहीं रखा गया है। वहीं, मुराद खेतानी सिने 1 स्टूडियो के साथ अपने मूवी टनल प्रोडक्शंस के तहत इसका निर्माण करने वाले हैं। यह एक एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर फिल्म होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का काम इस समय प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। इसके बाद सितंबर के आसपास उत्तराखंड में इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है। हालांकि, इस मूवी को लेकर अभी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। फिलहाल डायरेक्टर बलविंदर अपनी मूवी ‘सब फर्स्ट क्लास’ का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें वरुण शर्मा और शहनाज गिल मुख्य भूमिका में हैं।
कृति संग जम सकती है जोड़ी
कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कृति सेनन एक साथ रोमांटिक फिल्म करते हुए नजर आ सकते हैं। उनकी यह मूवी मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही है, जो लव स्टोरी होने वाली है। इसे लेकर भी अभी पुष्टि नहीं की गई है। ऐसे में अब सिद्धार्थ के फैंस दोनों फिल्मों के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अखरोट के फायदे सॉफ्ट स्किन के लिए ऐसे तैयार करे गुलाब फेस पैक… मानसून में बिमारियों से बचे, अपनायें ये उपाय…