Join us?

मनोरंजन

जापान के सिनेमाघरों में दस्तक देगी शाह रुख की मूवी

नई दिल्ली। साल 2023 पूरी तरह से शाह रुख खान के लिए कमबैक ईयर साबित हुआ। बीते साल शाह रुख ने अपने करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म जवान दी। इस मूवी में अभिनेता का एक्शन अवतार और कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया, जिसके चलते ये फिल्म मेगा ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब सिनेमाघरों में जवान दोबारा से लौटने वाली है। जपान में शाह रुख खान की इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि इस एशियाई देश में ये मूवी बड़े पर्दे पर कब दस्तक देगी।
जानिए जापान में कब रिलीज होगी जवान
शाह रुख खान ने 5 साल के लंबे इंतजार के बाद 2023 में एक्टिंग की दुनिया में वापसी की। इस दौरान उनकी पठान, जवान और डंकी जैसी मूवीज बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं। कमाल की बात ये रही कि कमाई के मामले में इन तीनों मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ी। खासतौर पर जवान ने कलेक्शन के मामले में कई रिकॉर्ड बनाए। अब ये फिल्म जपान में रिलीज के पूरी तरह से तैयार है। ई टाइम्स की खबर के अनुसार सोशल मीडिया पर जवान की जपान रिलीज का पोस्टर सामने आया है। जिसके मुताबिक 29 नवंबर 2024 को शाह रुख खान की ये एक्शन थ्रिलर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
साउथ सिनेमा के निर्देशक एटली की इस मूवी में शाह रुख दोहरी भूमिका में नजर आए थे। उनके अलावा जवान में नयनतारा, सुनील ग्रोवर, संजय दत्त, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण और प्रिया मणि जैसे कलाकार अहम किरदारों में मौजूद रहे।
कमाई में जवान ने उड़ाया था गर्दा
फिल्म जवान शाह रुख खान के फिल्मी करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने इकलौती फिल्म है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर नेट 643.87 करोड़ का कारोबार किया था। इसके अलावा वर्ल्डवाइड इस फिल्म की कमाई 1148 करोड़ रही। अब जापान रिलीज के बाद इस आंकड़ें में बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
ऑल-टाइम फेवरेट कम्फर्ट इंडियन फिल्में सबसे खूबसूरत झरना प्लिटविस झरना अपने लीवर की कैसे करें सुरक्षा