Join us?

मनोरंजन

कमाल दिखती हैं मिर्जापुर 3 की शबनम

नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो की पेशकश मिर्जापुर 3 के बारे में इस समय खूब बातचीत हो रही है। गुड्डू पंडित (अली फजल) और कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के किरदारों ने एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसके अलावा सीरीज के इस सीजन में साइड रोल में नजर आने वालीं शेरनवाज जिजिना यानी शबनम लाला ने भी हर किसी को प्रभावित किया है। मिर्जापुर 3 की सलोनी त्यागी (नेहा शरगम) के बाद अब शेरनवाज भी लाइमलाइट में आ गई हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि वह कौन हैं और असल जिंदगी में मिर्जापुर की शबनम कितनी हॉट दिखती हैं।
कौन हैं मिर्जापुर की शबनम
29 वर्षीय शेरनवाज जिजिना का जन्म साल 1995 में मायानगरी मुंबई में हुआ था। बचपन से ही उनको एक्टिंग का शौक रहा है और उन्होंने एक अभिनेत्री बनकर अपने शौक को पेशेवर तौर पर बदला है। वेब सीरीज मिर्जापुर से ही शेरनवाज को असली पहचान मिली है। इस सीरीज में उन्होंने अफीम के कारोबारी रऊफ लाला की बेटी शबनम लाला की भूमिका निभाई है, जो गुड्डू पंडित के प्यार में पड़ जाती है। मिर्जापुर सीजन 3 में शेरनवाज जिजिना ने अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया है। उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद तस्वीरों और वीडियो को देख इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वह रियल लाइफ कितनी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं। अपनी खूबसूरती से शेरनवाज जिजिना फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम करती हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो शेरनवाज की इन फोटोज को देख आप मिर्जापुर 3 की सलोनी त्यागी को भी भूल जाएंगे।
नसीरुद्दीन शाह के साथ कर चुकी हैं फिल्म
वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के अलावा बतौर एक्ट्रेस शेरनवाज जिजिना कई फिल्मों में दिख चुकी हैं। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ वह फिल्म रणछोड़ में भी दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा ऋचा चड्ढा और अली फजल के साथ शेरनवाज फिल्म बैंग बाजा बारात में भी काम कर चुकी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button