Join us?

छत्तीसगढ़

आईपीएल के तर्ज पर सीसीपीलएल क्रिकेट मैच का आयोजन

कल से 16 जून तक मुकाबले

रायपुर। रायपुर में आईपीएल के तर्ज पर छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग सीसीपीएल का आयोजन होगा. प्रतियोगिता में 7 से 16 जून तक मैच खेले जाएंगे. मैच के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना शामिल होंगे. कार्यक्रम में फेमस सिंगर बी प्राक भी शामिल हो सकते हैं.
सीसीपीएल में रायपुर राइनोस, बिलासपुर बुल्स, सरगुजा टाइगर्स, बस्तर बाइसंस, रायगढ़ लायंस और राजनांदगाँव पैंथर्स के बीच मुक़ाबला होगा. सीएससीएस के डायरेक्टर विजय शाह ने बताया कि 7 जून को सुबह 8 बजे से मैच शुरू होगा. बीसीसीआई और आईपीएल के तरह ही मैच होगा. 7 जून से आयोजन की शुरुआत होगी.
उद्घाटन समारोह की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि सिंगर बी प्राक का प्रोग्राम होगा. 200 डांसर अपने-अपने गेटप में डांस करेंगे. सेमी फाइनल मैच के समय में बदलाव होगा, और यह शाम 5.15 बजे से होगा. विजय शाह ने बताया कि पहला बिलासपुर और रायपुर के बीच हो. 8 को बस्तर और सरगुजा मैच होगा. तीसरा मैच रायगढ़ और बस्तर है. इस तरह से अलग-अलग दिनों में मैच होंगे. कुल 18 मैच होने हैं. फ्री इंट्री है, कोई भी आकर देख सकता है. कोई भी, कही भी आकर बैठ सकता है.
इन टीमों के बीच होगा मुकाबला: छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग में रायपुर राइनोज, बिलासपुर बुल्स, सरगुजा टाइगर्स, रायगढ़ लायन्स, राजनांदगांव पैंथर्स और बस्तर बाइसन टीम के बीच मैच खेला जाएगा। मैच में आईपीएल की तरह छक्के-चौंके की बरसात होगी। खेल प्रेमी मैच का आनंद लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
ऑल-टाइम फेवरेट कम्फर्ट इंडियन फिल्में सबसे खूबसूरत झरना प्लिटविस झरना अपने लीवर की कैसे करें सुरक्षा