Join us?

मनोरंजन

13 दिनों में ‘मुंज्या’ ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुंज्या’ में शरवरी वाघ और अभय वर्मा समेत कई स्टार्स नजर आए हैं। कम बजट में बनी यह हॉरर कॉमेडी मूवी सिनेमाघरों में अच्छा बिजनेस कर रही है। लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
दर्शकों को जितनी शरवरी की एक्टिंग पसंद आ रही है, उतना ही वह अभय वर्मा के अभिनय को भी पसंद कर रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अभय से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की गई। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता की जर्नी से इंस्पिरेशन लेना चाहते हैं।
‘बादशाह’ से इंस्पायर्ड हैं अभय

‘मुंज्या’ की सफलता के बाद अभय वर्मा हर तरफ सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में मिड के साथ एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह शाह रुख खान से इंस्पायर्ड हैं और उनकी तरह लाइफ जीने का लक्ष्य रखते हैं। इसके साथ ही एक्टर ने यह भी कहा कि मुझे पता है कि कोई दूसरा शाह रुख खान नहीं हो सकता, लेकिन मैं सच में न सिर्फ उनके जैसा सफल एक्टर बनना चाहता हूं, बल्कि उनके जैसा विनम्र इंसान भी बनना चाहता हूं।
किंग खान को आदर्श मानते हैं ‘बिट्टू’
इंटरव्यू में अभय ने आगे बात करते हुए कहा कि वैसे तो शाह रुख की निजी और प्रोफेशनल लाइफ ने उन्हें काफी प्रभावित किया है, लेकिन उनकी शख्सियत और खुले दिल की बात उन्हें सबसे ज्यादा प्रेरित करती है। बॉक्स ऑफिस पर सफलता आपके लाइफ का एक पेशेवर पहलू है, लेकिन मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने ये रखता है कि आप किस तरह के इंसान हैं। आप अपनी अच्छाई से जितने चाहें उतने दिल जीत सकते हैं और शाह रुख एक ऐसे इंसान हैं, जिन्हें मैंने अपना आदर्श माना है।
‘मुंज्या’ ने किया इतना कलेक्शन
‘मुंज्या’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 13 दिन हो गए हैं और यह मूवी जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होते हुए नजर आ रही है। इन 13 दिनों में इस फिल्म ने 65 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अखरोट के फायदे सॉफ्ट स्किन के लिए ऐसे तैयार करे गुलाब फेस पैक… मानसून में बिमारियों से बचे, अपनायें ये उपाय…