Join us?

व्यापार
Trending

एमजी इंडिया ने स्टॉर्म सीरीज में न्यू ग्लोस्टर को लांच किया

रायपुर । 100 सालों की समृद्ध विरासत वाले ब्रिटिश ऑटोमोबाइल ब्रांड एमजी (मॉरिस गैरेज) मोटर इंडिया ने भारत में एमजी ग्लोस्टर की नई डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म सीरीज पेश की है। नई एमजी ग्लोस्टर स्टॉर्म सीरीज को बारीकी से डिजाइन किया गया, जो अधिक लग्जीरियस और बोल्ड लुक प्रदान करती है। नई एमजी ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म, ब्लैकस्टॉर्म के तत्वों से प्रेरित डीप गोल्डन एक्सटीरियर के साथ आती है। वहीं, स्नोस्टॉर्म डुअल-टोन पर्ल व्हाइट और ब्लैक एक्सटीरियर में आती है, जो निश्चित रूप से हर जगह सभी का ध्यान आकर्षित करेगी।
नई ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म एक डीप गोल्डन एक्सटीरियर के शानदार कंट्रास्ट में आती है, जो कमांडिंग ब्लैक ग्रिल से लेकर रेड कैलिपर्स के साथ ब्लैक अलॉय व्हील्स तक बोल्ड ब्लैक हाइलाइट्स से पंक्चुएटेड है। डार्क-थीम वाले ओआरवीएम, रेड आइल एलईडी हेडलैम्प्स और हाइलैंड्स मिस्ट एलईडी टेललैम्प्स मिस्ट्री का टच जोड़ते हैं, जबकि ऑल-ब्लैक डोर हैंडल, डीएलओ (डेलाइट ओपनिंग) गार्निश, रूफ रेल्स, स्पॉइलर और फेंडर गार्निश असेंबल को पूरा करते हैं। यह हर ड्राइव को स्टाइल और परफॉर्मेंस का स्टेटमेंट बनाते हैं। नए ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म के ब्लैक-थीम वाले इंटीरियर का उद्देश्य ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाना है। अपहोस्ट्री से लेकर ट्रिम्स तक, हर तत्व एक जीवंत और प्रीमियम एम्बियंस का प्रतीक है। इसके अलावा, व्हाइट स्टीचिंग के साथ ब्लैक स्टीयरिंग व्हील, व्हीकल की अपील में एक सटल लेकिन विशिष्ट टच जोड़ता है।
वहीं, नई ग्लोस्टर स्नोस्टॉर्म का स्लिक सिल्हूट (चमकदार रूपरेखा) एक रीडिफाइंड लग्जीरियस एलीगेंस को प्रदर्शित करता है और एडवेंचर और एक्सप्लोरेशन के लिए मंच तैयार करता है। नए एक्सटीरियर कलर पैलेट के साथ स्नोस्टॉर्म में डुअल-टोन पर्ल व्हाइट और ब्लैक एक्सटीरियर है। रेड इन्सर्ट के साथ हेडलैंप और रेड एक्सेंट के साथ पर्ल व्हाइट में हाइलाइट किए गए फ्रंट और रियर बम्पर के फीचर्स इस एडिशन को और शानदार लुक्स देते हैं। फ्रंट ग्रिल, अलॉय और रियर स्पॉइलर स्लीक ब्लैक के साथ तैयार किए गए हैं और स्पोर्टीनेस का टच जोड़ते हैं। आउटडोर हैंडल सहित एक्सटीरियर को ब्लैक फिनिश के साथ सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। वहीं, आउटसाइड रियर-व्यू मिरर ब्लैक फिनिश में है, जिसमें रेड इन्सर्ट, विंडो सराउंड, फेंडर गार्निश और ब्लैक टच के साथ फॉग गार्निश की झलक मिलती है। टेललाइट में स्मोक्ड ब्लैक इफेक्ट है, जो व्हीकल के आकर्षण में रहस्यात्मकता को जोड़ता है। सीटें और स्टीयरिंग व्हील को व्हाइड स्टहीचिंग के साथ ब्लैक थीम में सजाया गया है, जिससे एक रीडिफाइंड और इन्वायटिंग माहौल बनता है।
इस अवसर पर एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर, सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि ग्लोस्टर ने अपने डिजाइन, स्पेस, प्रीमियम फीचर्स के साथ बेजोड़ कम्फर्ट और कन्विनियंस के लिए एसयूवी पसंद करने वाले भारतीयों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। हमें पिछले साल लांच किए गए ग्लोस्टर ब्लैकस्टॉर्म के लिए प्रीमियम एसयूवी कस्टमर्स से पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। आज, हमें नए ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म के लांच के साथ एक और माइलस्टोन की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है, ये दोनों ही आधुनिकता और सोफिस्टिकेशन के हमारे लक्ष्य को रेखांकित करती हैं। नई ग्लोस्टर स्टॉर्म सीरीज असाधारण और विशिष्ट अनुभव प्रदान करने और हाई-टेक सुविधाओं की पेशकश करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण है, जो एमजी की प्रीमियम और बोल्ड होने की विरासत को बनाए रखती है।
ग्लोस्टर ड्राइविंग अनुभव को डीलर-फिटेड एक्सेसरीज की एक रेंज के साथ और भी बेहतर बनाया जा सकता है, जिसमें डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म बैज, सीट मसाजर, थीम कारपेट मैट, डैशबोर्ड मैट, क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी के लिए प्रीमियम जेबीएल स्पीकर शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
ऑल-टाइम फेवरेट कम्फर्ट इंडियन फिल्में सबसे खूबसूरत झरना प्लिटविस झरना अपने लीवर की कैसे करें सुरक्षा