Join us?

मनोरंजन

loksabha Chunav: चेन्नई में थलाइवा रजनीकांत ने डाला वोट

नई दिल्ली। loksabha Chunav का आगाज हो गया है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी किस्मत आजमाने सियासी मैदान पर उतर चुकी हैं। 19 अप्रैल से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। शुक्रवार को पहले चरण के लिए वोटिंग की जा रही है। इस दौरान आमजन के साथ- साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आ रहे हैं। loksabha के पहले चरण यानी शुक्रवार को देश के 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की कुल 102 लोकसभा सीटों पर वोटिंग की जाएगी। इनमें तमिल नाडु का नाम भी शामिल है। जहां से तीन सुपरस्टार का वीडियो सामने आया है।तमिल एक्टर अजीत कुमार सुबह जल्दी वोट डालने पहुंचे। थिरुवान्मियूर के पोलिंग बूथ से उनका वीडियो सामने आया है। कड़ी सुरक्षा के बीच एक्टर अजीत कुमार फर्स्ट फेज में अपना वोट डालने पहुंचे। साउथ के ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने जानकारी दी कि एक्टर सबसे पहले वोट डालने सुबह 6:45 बजे पहुंचे।

रजनीकांत ने किया वोट
अजीत कुमार के बाद थलाइवा रजनीकांत का वीडियो भी सामने आया। अभिनेता ने चेन्नई में वोट किया। वोटिंग स्टेशन से बाहर आने के बाद उन्होंने मीडिया के लिए पोज भी किया और अपने हाथ पर लगी स्याही का निशान दिखाया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने लोगों से वोट डालने की अपील की।
पहले चरण के मतदान
लोकसभा 2024 के पहले चरण में शामिल स्टेट्स की बात करें, तो लिस्ट में तमिलनाडु (39), उत्तराखंड (5), अरुणाचल प्रदेश (2), मेघालय (2), अंडमान और निकोबार द्वीप समूह (1), मिजोरम (1), नागालैंड (1), पुडुचेरी (1), सिक्किम (1), और लक्षद्वीप (1), राजस्थान (12), उत्तर प्रदेश (8), मध्य प्रदेश (6), असम (5), महाराष्ट्र (5), बिहार (4), पश्चिम बंगाल (30), मणिपुर (2), त्रिपुरा ( 1), जम्मू-कश्मीर (1), छत्तीसगढ़ (1) शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
ऑल-टाइम फेवरेट कम्फर्ट इंडियन फिल्में सबसे खूबसूरत झरना प्लिटविस झरना अपने लीवर की कैसे करें सुरक्षा