Join us?

मनोरंजन

कलम की इंडियन 2 इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। पौराणिक और साई-फाई एक्शन थ्रिलर में कमल हासन भी लीड रोल में हैं। उन्होंने मूवी में खलनायक की भूमिका से तहलका मचाया है। कम स्क्रीन के बावजूद उन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली। कल्कि 2898 एडी इस वक्त दुनियाभर में ताबड़तोड़ नोट छाप रही है। प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर मूवी 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। चार दिन में 500 करोड़ कमाने वाली फिल्म देने के बाद अब कमल हासन अपनी आगामी फिल्म इंडियन 2 से बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाने की तैयारी कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : भारतीय रेलवे ने इन लोगों के लिए लॉन्च किया संज्ञान ऐप

विदेश में चला इंडियन 2 का जादू
28 साल बाद कमल हासन ‘इंडियन’ बनकर फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। पहली फिल्म 1996 को रिलीज हुई थी, जो सुपरहिट हुई थी। अब इसका सीक्वल 12 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरने वाला है। भले ही अभी तक भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन विदेशों में टिकट खिड़की खुल गई है और धड़ाधड़ बुकिंग हो रही है। फिल्म के लिए अभी तक सैकड़ों टिकट्स बिक गये हैं।

ये खबर भी पढ़ें : Kalki 2898 AD trailer released

इंडियन 2 ने एडवांस बुकिंग में कमाया इतना
इंडियन 2 की एडवांस बुकिंग अमेरिका में शुरू हो चुकी है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कमल हासन स्टारर फिल्म के लिए टिकट्स बिकने शुरू हो गये हैं। अमेरिका में अभी तक 540 लोकेशंस में 2500 से ज्यादा टिकट बिक गये हैं। इस हिसाब से फिल्म ने 65,200 यूएस डॉलर कमा लिये हैं, जो भारतीय रुपयों में करीब 54 लाख रुपये है।

ये खबर भी पढ़ें : स्वस्थ जीवनशैली के लिए जानें स्वास्थ्य संबंधी सुझाव

दो भाग में रिलीज होगी इंडियन 2
इंडियन का सीक्वल इंडियन 2 दो भागों में रिलीज होगी। निर्देशक एस शंकर ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया था कि कमल हासन की फिल्म की कहानी बहुत जटिल और बड़ी है, जिसकी वजह से इसे दो भाग में बनाया गया है। बात करें स्टार कास्ट की तो मूवी में कमल हासन के अलावा काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, और प्रिया भवानी शंकर जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं।

ये खबर भी पढ़ें : राजधानी में 5 स्थानों पर लगेंगे फास्ट चार्जिंग स्टेशन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अखरोट के फायदे सॉफ्ट स्किन के लिए ऐसे तैयार करे गुलाब फेस पैक… मानसून में बिमारियों से बचे, अपनायें ये उपाय…