Join us?

खेल
Trending

IPL 2024 RR Vs GT: आज राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस में भिड़ंत

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस आज 10 अप्रैल (बुधवार) को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आमना-सामना करेंगे। राजस्थान अब तक 4 मैचों अजेय रहकर अंक तालिका में शीर्ष पर है। वहीं, गुजरात पांच में से तीन मैच हार चुकी है और 7वें नंबर पर है। यशस्वी जायसवाल के ऊपर GT के खिलाफ अच्छी पारी खेलने का दबाव होगा। युवा बल्लेबाज का बल्ला अब तक खामोश रहा है। वह चार मैचों में 39 रन ही बना पाए हैं। उनके ओपनिंग जोड़ीदार जोस बटलर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ शतक जड़कर फॉर्म हासिल कर ली है।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने 4 मैचों में 178 रन बनाए हैं। जिसमें उनके बैट से अर्धशतक निकले हैं। टीम के लिए सुपरस्टार इस बार रियान पराग है। गुवाहाटी के बल्लेबाज ने दो अर्धशतकों के साथ 185 रन बना लिए हैं। वह ऑरेंज कैप की रेस में बने हुए हैं। शिमरोन हेटमायर और ध्रुव जुरेल को मध्यक्रम में अच्छी पारी खेलनी होगी। राजस्थान के पास ट्रेंट बोल्ट और नांद्रे बर्गर जैसे तेज गेंदबाज है। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन अब तक बेहतरीन रहा है। आर अश्विन की फॉर्म टीम के लिए चिंता का कारण है। उन्हें अब तक 1 विकेट ही मिला है।

जीत की लय पकड़ना चाहेगी गुजरात

गुजरात टाइटंस हार की हैट्रिक नहीं लगाना चाहेगी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच आसान नहीं होगा। कप्तान शुभमन गिल ने पांच मैचों में 183 रन बनाए हैं। साई सुदर्शन अर्धशतक नहीं बना सके हैं। शुभमन और सुदर्शन के अलावा कोई भी बल्लेबाज प्रभाव छोड़ नहीं पाया है। डेविड मिलर ने एक मैच में बेहतर प्रदर्शन किया था, लेकिन बाकी मैचों में उनका बैट नहीं चला। गेंदबाजी में उमेश यादव और मोहित शर्मा ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अखरोट के फायदे सॉफ्ट स्किन के लिए ऐसे तैयार करे गुलाब फेस पैक… मानसून में बिमारियों से बचे, अपनायें ये उपाय…