Join us?

छत्तीसगढ़

आईटीएम यूनिवर्सिटी में फाइनल ईयर स्टूडेंट्स की मिला यादगार फेयरवेल

आँचल सोनी को मिस इवनिंग और आयुष शर्मा को मिला मिस्टर इवनिंग का ख़िताब

रायपुर। आईटीएम यूनिवर्सिटी रायपुर में मैनेजमेंट, लाइफ साइंसेज, आर्किटेक्चर, इंजीनियरिंग, लॉ और होटल मैनेजमेंट के ग्रेजुएट और पोस्ट-ग्रेजुएट स्टूडेंट्स के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। बॉन वोयाज 2024 टाइटल के साथ वीआईपी रोड स्थित हाइपर क्लब में यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट्स अफयेर कमेटी ने सीनियर्स स्टूडेंट्स की बिदाई को यादगार बनाने यह शानदार कार्यक्रम रखा था । कार्यक्रम की शुरुआत डायरेक्टर जनरल सुश्री लक्ष्मी मूर्ति के आशीर्वचन से हुई। आईटीएम ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स के ग्रुप डायरेक्टर (एडमिशंस) धरमवीर, जॉइंट रजिस्ट्रार विकास भोंसले, जनरल मैनेजर ऑपरेशन्स दीप्ति मिश्रा, जनरल मैनेजर डॉ. सौरभ द्विवेदी एवं यूनिवर्सिटी टीचिंग डिपार्टमेंट्स के विभागाध्यक्षों ने भी पास आउट स्टूडेंट्स की उपलब्धियों की सराहना करते हुए अपनी शुभकामनाएं दी।

म्यूजिकल गेम्स और डीजे पर छालीवुड से लेकर हॉलीवुड के गानों पर सभी स्टूडेंट्स ने जमकर डांस करते हुए खूब एंजॉय किया। कार्यक्रम के अंत में मिस इवनिंग के ख़िताब से आँचल सोनी और मिस्टर इवनिंग के ख़िताब से आयुष शर्मा को सम्मानित किया गया। विभिन्न शिक्षण विभागों में आउटस्टैंडिंग स्टूडेंट्स को मिस्टर एंड मिस फेयरवेल के खिताब से भी सम्मानित किया गया। इसके अलावा बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर आल राउंडर परफॉरमेंस के लिए भी स्टूडेंट्स को आकर्षक पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम का कुशल संचालन प्रो. अरिजीत गोस्वामी एवं प्रो. मोहम्मद फैसल खान द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम का समन्वय ऑपरेशन्स टीम से जीएम दीप्ति मिश्रा, धृति पाण्डेय, ओएसडी हर्षित शर्मा, कैलाश सोनवाने, प्रो. यागवेंद्र सिंह सहित अन्य प्राध्यापकों द्वारा सफलतापूर्वक किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button