Join us?

मनोरंजन

Entertainment News: शांतनु हजारिका से अलग हुईं श्रुति हासन

नई दिल्ली। साउथ और बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली श्रुति हासन पर्सनल लाइफ में एक कठिन दौर से गुजर रही हैं। खबरें आ रही हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ ब्रेकअप हो गया है। इस खबर ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। श्रुति हासन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ओपन रही हैं। उन्होंने शांतनु हजारिका को डेट करना शुरू किया तो यह बात खुलकर फैंस को बताई। सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज शेयर करने से इवेंट में साथ स्पॉट होने और इंटरव्यू में भर-भरकर तारीफें करने तक, दोनों ने हमेशा एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को जाहिर किया, लेकिन अब उनके ब्रेकअप की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति हासन ने सालों तक रिलेशनशिप में रहे शांतनु से रिश्ता तोड़ दिया है। दोनों पिछले महीने अलग हुए थे और तब से वे अलग-अलग रह रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि दोनों के बीच पर्सनल इश्यूज थे, जिसके चलते उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। शांतनु ने ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्ट करने से साफ इनकार कर दिया है और प्राइवेसी देने की मांग की है। वहीं, श्रुति ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है।शांतनु और श्रुति के ब्रेकअप की खबरें उस वक्त चर्चा में आईं, जब दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया। यहां तक कि श्रुति ने शांतनु के साथ अपलोड की गईं रोमांटिक फोटोज भी डिलीट कर दी हैं।श्रुति और शांतनु ने एक-दूसरे को करीब 4 साल तक डेट किया। उनका प्यार सोशल मीडिया से शुरू हुआ। एक इंटरव्यू में सालार एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें शांतनु की पेंटिंग बहुत पसंद आई थी। श्रुति का कहना था कि वह शांतनु के बारे में नहीं जानती थीं, लेकिन उनकी पेंटिंग्स उन्हें काफी पसंद थी।
श्रुति ने शांतनु की तारीफ करने के लिए उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था और तभी से उनकी बातचीत शुरू हो गई थी। बता दें कि शांतनु हजारिका एक डूडल आर्टिस्ट हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 24 हजार फॉलोअर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button