Join us?

छत्तीसगढ़देश

CG News:नए भारत में घोटालेबाजों को स्थान नहीं दिया जाएगा : योगी

रायपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज राजनांदगांव में एक सभा को संबोधित किया उन्होंने राजनांदगांव के प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में वोट अपील की उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि यह छत्तीसगढ़ श्री राम भगवान का ननिहाल है इसे मैं प्रणाम करता हूं आज अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो चुका है यह कार्य मोदी के कारण पूर्ण हो सका है कांग्रेस राज में राम मंदिर की कल्पना संभव ही नहीं थी कांग्रेस ने सरकार में रहते हुए छत्तीसगढ़ को डूबने का काम किया है विभिन्न घोटाले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के दरमियान सामने आए हैं छत्तीसगढ़ में चाहे रमन सिंह सरकार रही हो या अभी विष्णु देव सरकार लगातार गरीब आदिवासियों के लिए काम किया जा रहा है विभिन्न योजनाओं का लाभ सीधे तौर पर जनता को पहुंचाया जा रहा है।
नए भारत में घोटालेबाजों को स्थान नहीं दिया जाएगा। कांग्रेस की कथनी व करनी में अंतर रहता है छत्तीसगढ़ में गोबर घोटाला तक सामने आ गया कांग्रेस सरकार थी तब छत्तीसगढ़ की गौ माता को तस्कर के हवाले कर दिया गया था। आज देश में मोदी सरकार लगातार सभी वर्गों का सम्मान बढ़ाने में लगा हुआ है चाहे वह किसानों का सम्मान हो माताओं का सम्मान हो या फिर युवाओं का विभिन्न महत्वपूर्ण योजनाएं लाई जा रही है जिसका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है उज्ज्वला योजना के तहत महिलाओं को मुफ्त में सिलेंडर के साथ-साथ गरीबों के लिए मकान की व्यवस्था मोदी सरकार द्वारा की जा रही है आज देश तेजी से विकास की ओर अग्रसर नजर आ रहा है लगातार विकास के नए आयाम छुए जा रहे हैं भारत आज विश्व में एक बड़ी शक्ति के रूप में उभरकर सामने आई है मोदी कहते हैं कि देश को बड़ी ताकत बनाना है और विकसित के साथ-साथ आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करना है आपकी आस्था का सम्मान सिर्फ भाजपा ही कर सकती है आज मोदी सरकार बेटी से लेकर व्यापारी एवं सामान्य वर्ग को सुरक्षा प्रदान कर रही है सभी वर्ग मोदी सरकार में अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के पूर्व गारंटी मोदी के द्वारा दी गई थी उसे पूरा करने का काम विष्णुदेव की सरकार निरंतर कर रही है आने वाले समय में प्रदेश में और बेहतर काम होगा डबल इंजन की सरकार रहने से काम तेजी से होने के साथ-साथ विकास भी तेजी से होता है। आज जहां भी भाजपा की सरकार है वह राज्य लगातार विकास के नए आयाम की ओर आगे बढ़ रहा है केंद्र में मोदी जी की नेतृत्व से आज हर व्यक्ति खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अखरोट के फायदे सॉफ्ट स्किन के लिए ऐसे तैयार करे गुलाब फेस पैक… मानसून में बिमारियों से बचे, अपनायें ये उपाय…