Join us?

व्यापार

Business News: सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी M55 5G, गैलेक्सी M15 5G को किया लॉन्च

गुरुग्राम: भारत के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने आज दो शानदार डिवाइस, गैलेक्सी M55 5G और गैलेक्सी M15 5G को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसमें कई सेगमेंट में अग्रणी फीचर्स मौजूद हैं। बेहद लोकप्रिय गैलेक्सी M सीरीज़ में शामिल किए गए ये नए स्माषर्टफोन यूजर्स को सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले, शानदार बैटरी और शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन का एक बेहतर अनुभव देते हैं।
इस मौके पर सैमसंग इंडिया के एमएक्स डिवीजन के वाइस प्रेसिडेंट आदित्य बब्बर ने कहा “सैमसंग की सोच के मुताबिक, हम नए गैलेक्सी M55 5G और गैलेक्सी M15 5G के साथ इनोवेशन की सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं। हमारे दो शानदार डिवाइस जो युवा उपभोक्ताओं के अंतहीन जुनून को शक्ति देने के लिए तैयार हैं। सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले, स्टाइलिश स्लीक डिज़ाइन, शक्तिशाली स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और चार जेनरेशन के ओएस अपग्रेड और पांच साल के सिक्योरिटी अपडेट के बेजोड़ वादे सहित कई सेगमेंट-अग्रणी फीचर्स के साथ, हम गैलेक्सी M55 5G और गैलेक्सी M15 5G के जरिए ग्राहकों को एक बेहतरीन अनुभव देंगे।’’
आइकॉनिक डिज़ाइन
गैलेक्सी M55 5G और गैलेक्सी M15 5G में आइकॉनिक गैलेक्सी सिग्नेचर डिज़ाइन है, जो इसे सुंदरता और भव्यता प्रदान करता है। गैलेक्सी M55 5G बेहद पतला और हल्के वजन का है। इसकी चौड़ाई केवल 7.8 मिमी है जो इसे इस्तेमाल करने के लिए बहुत एर्गोनोमिक बनाती है। गैलेक्सी M55 5G दो नए रंगों – लाइट ग्रीन और डेनिम ब्लैक में उपलब्ध होगा। गैलेक्सी M15 5G तीन स्टाइलिश रंगों में उपलब्ध होगा जिसमें सेलेस्टियल ब्लू, स्टोन ग्रे और ब्लू टोपाज शामिल हैं।
जबरदस्त प्रदर्शन
गैलेक्सी M55 5G 4nm-आधारित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen1 प्रोसेसर पर चलता है जो इसे फास्ट और पावर एफिशिएंट बनाता है, जिससे आप आसानी से एक साथ कई काम कर सकते हैं। यह प्रोसेसर हाई क्वालिटी ऑडियो और विजुअल के साथ ही हाई-स्पीड कनेक्टिविटी सहित एक शानदार मोबाइल गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। 5G की तेज गति और कनेक्टिविटी के साथ यूजर जहां भी जाएंगे, पूरी तरह से कनेक्टेड रह सकेंगे। इस पर उन्हें तेज डाउनलोड, स्मूथ स्ट्रीमिंग और ब्राउज़िंग का अनुभव मिलेगा। गैलेक्सी M15 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ द्वारा संचालित है, जो मुश्किल कामों को आसानी से संभालने में सक्षम है।
बड़ी बैटरी
गैलेक्सी M55 5G में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो ब्राउजिंग, गेमिंग और बिंज वॉचिंग के लंबे सेशन को आसान बनाती है। गैलेक्सी M55 5G 45W सुपर-फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिससे यूजर को कम समय में ज्यादा बिजली मिलती है। गैलेक्सी M15 5G में सेगमेंट की बेस्ट 6000 एमएएच बैटरी दी गई है जो स्मार्टफोन को दो दिनों तक पावर दे सकता है। इससे यूजर अपने पसंदीदा मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं और अपने को पूरे दिन कनेक्टेड और प्रोडक्टिव बनाए रख सकते हैं।
बड़ा डिस्प्ले
गैलेक्सी M55 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल HD+ सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले है जो एक शानदार व्यूइंग एक्सपीरिएंस देते हुए हाई क्वालिटी वाला कलर कंट्रास्ट प्रदान करता है। गैलेक्सी M55 5G 1000 निट्स हाई ब्राइटनेस मोड और विज़न बूस्टर तकनीक के साथ आता है। इससे यूजर तेज धूप में भी अपने पसंदीदा कॉन्टेंट का आनंद ले सकते हैं। गैलेक्सी M15 5G में अपने सेगमेंट का सबसे बेहतर 6.5 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जो सोशल मीडिया फ़ीड के जरिए स्क्रॉल करना, यहां तक कि आउटडोर सेटिंग्स में भी, टेक्नोलॉजी-प्रेमी जेन ज़ी और मिलेनियल ग्राहकों को बेहतर अनुभव देता है।
बड़ा कैमरा
गैलेक्सी M55 5G में उच्च-रिज़ॉल्यूशन और शेक-फ्री वीडियो और फ़ोटो शूट करने के लिए 50MP (OIS) नो शेक कैमरा दिया गया है जो हाथ कांपने या आकस्मिक झटकों के कारण धुंधली तस्वीरों की समस्या से निजात दिलाता है। कैमरा सेटअप में साफ, तेज सेल्फी के लिए 50MP उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाले फ्रंट कैमरे के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस भी दिया गया है। गैलेक्सी M55 5G नाइटोग्राफी के साथ आता है, जो बिग पिक्सेल तकनीक की बदौलत यूजर्स को काफी कम रोशनी वाले शॉट्स और वीडियो कैप्चर करने की सुविधा देता है। गैलेक्सी M55 5G का कैमरा इमेज क्लिपर और ऑब्जेक्ट इरेज़र जैसे AI-आधारित एडवांस फीचर्स के साथ आता है। गैलेक्सी M15 5G में वीडियो डिजिटल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (VDIS) के साथ 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जो अस्थिर या अस्थिर गतिविधियों से उत्पन्न होने वाले वीडियो में धुंधलापन या गड़बड़ी को कम करता है। गैलेक्सी M15 5G में क्रिस्प और साफ सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।
शानदार गैलेक्सी अनुभव
गैलेक्सी M55 5G और गैलेक्सी M15 5G वॉयस फोकस जैसे इनोवेशन के साथ उपभोक्ताओं के लिए नया अनुभव लेकर आते हैं जो एक अद्भुत कॉलिंग अनुभव के लिए आसपास के शोर को कम करता है।
गैलेक्सी M55 5G और गैलेक्सी M15 5G दोनों ही अपनी कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ, डिफेंस ग्रेड नॉक्स सिक्योरिटी के साथ आते हैं। इसके चलते आप स्मार्टफोन पर गोपनीयता और सुरक्षा को लेकर चिंता मुक्त हो जाते है। इन दोनों डिवाइस में सैमसंग के सबसे नए सिक्योरिटी फीचर्स में से एक सैमसंग नॉक्स वॉल्ट भी शामिल है। हार्डवेयर बेस्ड सिक्योरिटी सिस्टम फोन के मेन प्रोसेसर और मेमोरी से अलग रह कर एक सुरक्षित वातावरण का निर्माण करके हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों तरह के हमलों के खिलाफ व्यापक सुरक्षा प्रदान करता है। गैलेक्सी M55 5G और गैलेक्सी M15 5G दोनों ही क्विक शेयर फीचर के साथ आते हैं जो यूजर्स को निजी तौर पर किसी भी दूसरे डिवाइस के साथ फाइल, फोटो और दस्तावेज़ साझा करने में सक्षम बनाता है, भले ही वे आपके लैपटॉप और टैब सहित बहुत दूर हों।
गैलेक्सी M55 5G और गैलेक्सी M15 5G के साथ, सैमसंग फोर जेनरेशन के ओएस अपग्रेड और पांच साल का सिक्योरिटी अपडेट प्रदान करके ग्राहक संतुष्टि के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि कर रहा है। इससे यह सुनिश्चित होगा कि यूजर आने वाले सालों में नवीनतम सुविधाओं और उन्नत सिक्योरिटी का फायदा उठा सकेंगे। गैलेक्सी M55 5G सैमसंग वॉलेट और इसके टैप एंड पे फीचर के साथ आता है जो आपके क्रेडिट और डेबिट कार्ड को टोकनाइज़ करता है और फोन पर स्टोर करता है, ताकि अगली बार जब आप अपना वॉलेट ले जाना भूल जाएं, तो आप आसानी से अपने स्मार्टफोन से भुगतान कर सकें।
मेमोरी वैरिएंट्स, कीमत, उपलब्धता और ऑफर
गैलेक्सी M55 5G 8GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB स्टोरेज वैरिएंट में आता है। वहीं, Galaxy M15 5G 4GB+128GB और 6GB+128GB स्टोरेज वैरिएंट में आता है। गैलेक्सीआ M55 5G अमेज़न, Samsung.com और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा, जबकि गैलेक्सीक M15 5G अमेज़न और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर आज 8 अप्रैल से उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अखरोट के फायदे सॉफ्ट स्किन के लिए ऐसे तैयार करे गुलाब फेस पैक… मानसून में बिमारियों से बचे, अपनायें ये उपाय…