Join us?

व्यापार

Business News: जीप रैंगलर फेसलिफ्ट को कल को भारतीय बाजार में होगी लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। एसयूवी निर्माता जीप की ओर से कल रैंगलर एसयूवी के facelift variants को भारत में लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी की ओर से एसयूवी में किस तरह के बदलाव किए जा सकते हैं और इसकी क्‍या कीमत हो सकती है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं। जीप की ओर से ऑफ रोड एसयूवी के तौर पर रैंगलर को ऑफर किया जाता है। लेकिन सोमवार को कंपनी की ओर से इस एसयूवी के फेसलिफ्ट वेरिएंट को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी की इस एसयूवी के facelift वर्जन में कई तरह के बदलाव किए जा सकते हैं।
क्‍या होंगे बदलाव
जानकारी के मुताबिक जीप रैंगलर फेसलिफ्ट में कंपनी की ओर से इंटीरियर और एक्‍सटीरियर दोनों में बदलाव किए जाएंगे। एसयूवी में नया और बेहतर 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम दिया जा सकता है। एयर वेंट्स की पोजिशन में बदलाव किया जा सकता है। एसयूवी में नया डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर भी दिया जा सकता है। इसके साथ ही एक्‍सटीरियर में भी ग्रिल, अलॉय व्‍हील्‍स और रूफ रेल को भी बदला जा सकता है। सेफ्टी के मामले में भी एसयूवी में कुछ और फीचर्स को ऑफर किया जा सकता है।
कितना दमदार इंजन
जीप रैंगलर के 2024 वर्जन में कंपनी दो लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को दे सकती है। जिससे एसयूवी को 266 बीएचपी और 400 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। इसके साथ आठ स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को दिया जा सकता है। एसयूवी को फोर व्‍हील ड्राइव के साथ लाया जा सकता है। खास बात यह है कि एसयूवी में डीजल इंजन का विकल्‍प नहीं मिलेगा।
कितनी होगी कीमत
कंपनी की ओर से रैंगलर एसयूवी को रूबिकॉन और अनलिमिटेड वेरिएंट में ऑफर किया जाता है। फेसलिफ्ट वर्जन में भी दोनों वेरिएंट को दिया जा सकता है। नए वर्जन की एक्‍स शोरूम कीमत मौजूदा वेरिएंट के मुकाबले दो से चार लाख रुपये तक ज्‍यादा हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
ऑल-टाइम फेवरेट कम्फर्ट इंडियन फिल्में सबसे खूबसूरत झरना प्लिटविस झरना अपने लीवर की कैसे करें सुरक्षा