Join us?

व्यापार

उत्तराखंड में Balenzia Socks का स्टोर शुरू हुआ

देहरादून। लाइफस्टायल प्रोडक्ट (LifeStyle Product) बनाने वाली प्रमुख भारतीय ब्रांड Balenzia Socks ने देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट में अपना नया स्टोर शुरू किया है। इस नए स्टोर के जरिए ट्रेवलर्स और लोकल यात्रियों को उनकी जरूरत का सामान खरीद पाएंगे। देहरादून में स्थित जॉली ग्रांट एयरपोर्ट, उत्तराखंड के खूबसूरत हिल स्टेशन और आध्यात्मिक स्थलों का प्रवेश द्वार है।

ये खबर भी पढ़ें : Unsecured Lending पर आरबीआई गवर्नर ने दिया बयान

पर्यटकों और व्यवसायिक यात्री इस एयरपोर्ट पर लगातार यात्रा करते हैं। इसके साथ ही शहर में कई प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान भी मौजूद है, जिससे यहां छात्रों की भी काफी संख्या है। ऐसे में देहरादून में स्थित Balenzia का स्टोर बेहतर प्रदर्शन कर सकता है।

ये खबर भी पढ़ें : 5 मिनट की ये एक्सरसाइज मोटापा को कर सकती है कम

Balenzia के हेड ऑफ स्ट्रेटजी श्रुति गुप्ता का कहना है कि जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर हमारे स्टोर का उद्घाटन हमारे ब्रांड के उद्देश्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाता है, जो ब्रांड की विजिबिलिटी बढ़ाने और नए ग्राहकों से जुड़ने के लिए है। ब्रांड की विजिबिलिटी के लिए एयरपोर्ट हमेशा से हमारे लिए परफैक्ट लोकेशन रही है।

ये खबर भी पढ़ें : Kalki 2898 AD trailer released

देहरादून में स्टोर ओपन करने को लेकर हम काफी एक्साइटेड हैं। जॉली ग्रांड एयरपोर्ट पर ओपन हुए Balenzia के स्टोर पर प्रीमियम सॉक्स, कैजुअल – फॉर्मल वेयर एक्सेसरीज और एथेलिटिक्स वेयर उपलब्ध हैं।

ये खबर भी पढ़ें : गैलेक्सी S24 सीरीज़ में गैलेक्सी एआई फीचर्स की पेशकश के साथ की मोबाइल एआई युग की शुरुआत

Balenzia के बारे में

Balenzia भारत का सबसे पसंदीदा सॉक्स ब्रांड है। ब्रांड के पास हाई क्वालिटी वाले और स्टाइलिश सॉक्स की कई सीरीज उपलब्ध हैं। ब्रांड अपने ग्राहकों को लेटेस्ट डिजाइन, स्टायल और ट्रेंडिंग कलर वाले प्रोडक्ट उपलब्ध करवाता है। Balenzia को साल 2023 में बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

ये खबर भी पढ़ें : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर राजधानी के साइंस कॉलेज मैदान में होगा राज्य स्तरीय कार्यक्रम, सीएम होंगे शामिल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
ऑल-टाइम फेवरेट कम्फर्ट इंडियन फिल्में सबसे खूबसूरत झरना प्लिटविस झरना अपने लीवर की कैसे करें सुरक्षा