Join us?

मनोरंजन
Trending

Actress Zeenat Aman : अभिनेत्री जीनत अमान ने युवाओं को दे लिव-इन में रहने की नसीहत

मुंबई। अभिनेत्री जीनत अमान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं। इस पोस्ट में जीनत ने युवाओं को शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह दी है।

एक्ट्रेस ने दी युवाओ को लिव-इन में रहने की सलाह

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान अपने समय की सबसे मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थीं। हालांकि 72 साल की उम्र में भी वे अपनी अच्छी पर्सनैलिटी के कारण लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं जीनत सोशल मीडिया पर भी खासा एकिटंव रहती हैं जहां वो अकसर कोई न कोई तस्वीर या वीडीयो फैंस के साथ शेयर कर उनसे जुड़ी रहती हैं। वहीं एक बार फिर जीनत अपने हालिया पोस्ट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

जीनत ने फैंस को डॉगी लिली से मिलवाया

दरअसल, हाल ही में जीनत ने इंस्टा पर अपनी डॉगी लिली के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में जीनत 72 साल की उम्र में भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए जीनत ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन के शुरूआत में एक्ट्रेस सबको अपनी डॉगी लिली से इंट्रोड्यूज करा रही है। उन्होंने बताया कि लिली को मुंबई को सड़क से बचाया गया था और तभी वे उनके साथ है। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में युवाओं को शादी से पहले लिव-इन में रहने की सलाह देती हुई नजर आ रही हैं।

जीनत ने दी युवाओं को ये सलाह

जीनत लिखती हैं कि- ‘यदि आप किसी रिश्ते में हैं तो आपको सलाह दूंगी शादी करने से पहले साथ रहे। यह वही सलाह है जो मैंने हमेशा अपने बेटों को दी है, दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं या रह रहे हैं। यह मुझे लॉजिकल लगता है कि इससे पहले कि दो लोग अपने परिवार और सरकार को अपने समीकरण में शामिल करें, वे पहले अपने रिश्ते को टेस्ट करें। ऐसे करने से एक-दूसरे की कई सारी अच्छाई और कमियां पता चलती है, जिसे शादी से पहले कम किया जा सकता है। लोग क्या कहेंगे इस बारे में नहीं सोचना चाहिए।’

जीनत झेल चुकी हैं दो शादियों का दर्द

बता दें कि जीनत अमान ने एक्टर संजय खान से साल 1985 में गुपचुप शादी कर ली थी। संजय खान उस वक्त पहले से ही शादीशुदा थे, पर वह जीनत की ओर आकर्षित हो गए थे। फिर कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद संजय खान और जीनत अमान ने शादी कर ली। हालांकि शादी के कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे और दोनों अलग हो गए। बताया जाता है कि संजय खान का स्वभाव बहुत ही गुस्से वाला था। उन्होंने कई बार जीनत अमान पर हाथ उठाया था, जिसकी वजह से उनकी एक आंख में गहरी चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें पीटोसिस हो गया था। इसी साल अभिनेत्री ने अपने आंख का इलाज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अखरोट के फायदे सॉफ्ट स्किन के लिए ऐसे तैयार करे गुलाब फेस पैक… मानसून में बिमारियों से बचे, अपनायें ये उपाय…